Homeशिवहरनाले का पानी गिराने को लेकर विवाद, ईट पत्थर से कूच वृद्धा...

नाले का पानी गिराने को लेकर विवाद, ईट पत्थर से कूच वृद्धा की हत्या

Bihar: शिवहर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरवा दर्प में शुक्रवार की रात नाली का पानी गिराने के विवाद को लेकर पट्टीदारों ने एक वृद्ध महिला की ईट-पत्थर से कूच-कूचकर हत्या कर दी और उसके पुत्र को भी मारपीट का जख्मी कर दिया मृतका की पहचान खैरवा दर्प निवासी स्व. रामचंद्र साह की पत्नी देवकली देवी के रूप में की गई है वही उनके पुत्र कृष्ण कुमार राय घायल है जिसका इलाज जारी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शिवहर जिले के नगर थाना

सूचना पर पुलिस मौके पहुंचे मामले की जांच कर रही है साथी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इस संबंध में अवर निरीक्षक रामायण कुमार ने बताया कि गांव के कैलाश राय व कृष्ण कुमार राय के बीच नाले का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हुई है, जिसमें ईट-पत्थर से कूचकर हत्या की बात सामने आई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पुत्र कृष्ण कुमार राय ने बताया है कि कैलाश राय उसकी बहू, विजय राय, सुनील कुमार राजा बाबू आदि अक्सर पानी गिराने को लेकर विवाद करते रहे है साथ ही परेशान करते रहे है शुक्रवार की शाम वह घर से बाहर गए थे, इसकी बीच आरोपितों ने उसकी मां देवकली देवी की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी, ईंट -पत्थर से कूच-कूचकर हत्या कर दी जब वह घर लौटे तो उन पर भी हमला कर दिया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments