Homeचैनपुरनाली की पानी बहने के विवाद में हुई मारपीट में महिला सहित...

नाली की पानी बहने के विवाद में हुई मारपीट में महिला सहित 5 घायल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नरसिंहपुर में नाली की पानी बहने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट होने का मामला सामने आया है जिसमें एक पक्ष से पांच लोग घायल हो गए हैं, सभी घायलों का चैनपुर CHC में इलाज होने के बाद भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां सभी का इलाज हुआ है, घायलों में राजकिशोर राम एवं उनकी पत्नी पवित्रा देवी, बहु कुसुम देवी व पुत्री सहित पुत्र जवाहर राम का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मारपीट की घटना को लेकर चैनपुर थाने में घायल जवाहर राम पिता राजकिशोर राम के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है जवाहर राम का घर मिट्टी का है मिट्टी के दीवाल के बगल से पड़ोस के लोगों के द्वारा पानी बहाया जाता है जिसे कई बार मना किया मगर लोग मानने को तैयार नहीं है, इसी बीच अचानक एक दिन पूर्व बारिश होने लगी जिस कारण से गली में आने जाने के लिए जगह नहीं था।

जगह-जगह जवाहर राम के द्वारा ईट रख दिया गया ताकि आने-जाने में सुविधा हो, इसी बात को लेकर पड़ोस के लोगों के द्वारा गाली-गलौज किया जाने लगा जब गाली का विरोध किया गया तो बूटाई राम एवं उनके भाई भोलाराम दोनों के पिता स्वर्गीय मोहन राम एवं बूटाई राम के पुत्र पप्पू कुमार, सोमदेव कुमार के द्वारा लाठी डंडा एवं लोहे के राॅड से मारपीट की जाने लगी, जिसमें परिवार के सभी पांच लोग घायल हो गए।

मारपीट के क्रम में लोगों के द्वारा काफी अभद्र व्यवहार भी किया गया जिस कारण से महिलाओं को लज्जित होना पड़ा शोर सुनकर पड़ोस के लोगों ने किसी तरह झगड़ा छुड़ाया जिसके बाद सभी लोग चैनपुर थाना में सूचना देते हुए अस्पताल में जाकर इलाज कराएं।
मामले की जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया मारपीट के मामले को लेकर प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments