Homeऔरंगाबादनाबालिग को नशे की सुई दे ग्रामीण चिकित्सक ने किया दुष्कर्म

नाबालिग को नशे की सुई दे ग्रामीण चिकित्सक ने किया दुष्कर्म

Bihar: औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में मंगलवार को गांव के ग्रामीण चिकित्सक के द्वारा इलाज करने के लिए नाबालिक के घर पहुंच अकेले देख नशे का सूई देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  उसके बाद ग्रामीण चिकित्सक नाबालिग को बेहोशी की अवस्था में छोड़ फरार हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नाबालिग को घटना की जानकारी तब हुई जब वह होश में आई। घटना के समय उसके घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं थे। स्वजनों के घर आने के बाद नाबालिक ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्वजनों ने  तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर महिला थाना पुलिस गांव पहुंचकर घटना की जांच की थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि मामले में पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है।

नाबालिग का मेडिकल जांच मंगलवार को सदर अस्पताल में कराया गया है। मेडिकल जांच में घटना की पुष्टि हुई है। बुधवार को नाबालिग का बयान न्यायालय में कराया गया है। घटना के बाद आरोपित गांव के ग्रामीण चिकित्सक प्रदीप साव फरार हो गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपित ग्रामीण चिकित्सक पहले से नाबालिग का इलाज करने घर आता था। तबीयत खराब होने के कारण मंगलवार को नाबालिग का इलाज करने उसके घर गया तो परिवार के कोई सदस्य नहीं थे। ग्रामीण चिकित्सक ने नाबालिग को नशे का सूई देकर पहले बेहोश कर दिया उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments