Homeजमुईनाबालिग को अगवा कर कराई गई पकड़ौआ विवाह

नाबालिग को अगवा कर कराई गई पकड़ौआ विवाह

Bihar: जमुई जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा स्थानीय खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग का पकड़ौआ विवाह करवा दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोगों के द्वारा एक नाबालिग को घर से अगवा कर उसकी जबरन शादी करा दी गई। इसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उक्त वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जबरन एक नाबालिग लड़के से एक युवती की मांग में सिंदूर भरवा रहे हैं। इस दौरान जब नाबालिग लड़का शादी का विरोध करता है तो उनलोगो के द्वारा उसके साथ मारपीट भी किया जा रहा हैं। दरसल यह पूरा मामला खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर का बताया जा रहा है। उक्त वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर सहित तीन अन्य लोगों ने मिलकर नाबालिग लड़के का अपहरण किया, फिर जबरन उसकी शादी करा दी। घटना को लेकर नाबालिग के स्वजनों ने खैरा थाना में केस दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया है।

पुलिस को दिए आवदेन में दाबिल निवासी लक्ष्मी ठाकुर ने बताया है कि बीते 3 मई को गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर अपने 3 सहयोगियों के साथ उसके घर पर पहुंचा और जबरन उसके 15 वर्षीय नाबालिग पुत्र रामबालक कुमार को अगवा कर लिया। इसके बाद उसे गोपालपुर ले गए और वहां कुरवाटांड़ निवासी एक युवती के साथ उसकी जबरन शादी करा दी। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। किसी ने इस जबरन कराए गए शादी का वीडियो बना लिया जो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि लड़की को भगाकर शादी करने के मामले में केस दर्ज हुआ है। लड़का पक्ष ने भी आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments