Homeनवादानाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 3 आरोपितों को किया...

नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 3 आरोपितों को किया गिरफ्तार

Bihar: नवादा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 3 युवको के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दरसल यह मामला कौवाकोल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त तीनो दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार दुष्कर्मियों की पहचान विनोद मालाकार का पुत्र रोशन कुमार, जयप्रकाश मालाकार का पुत्र सूरज कुमार एवं विनय राम के रूप में की गई है। तीनों दुष्कर्मी पाली गांव के रहने वाले हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद मालाकार के यहां पीड़ित लड़की के पिता मजदूरी का काम करते थे। मजदूरी का पैसा मांगने के लिए लड़की विनोद मालाकार के घर पर गई थी। तभी विनोद मालाकार का पुत्र रौशन कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और तीनों युवक फरार हो गए। इसके बाद नाबालिग लड़की के द्वारा घटना की सूचना अपने परिवार वालों को दी गई। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग लड़की अपने परिजन के साथ कौआकोल थाना जाकर न्याय की गुहार लगाई।

थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों दुष्कर्मियों को बड़राजी बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों दुष्कर्मियों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि तीन लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप है। तीनो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही जाति सूचक गाली देने के आरोप में दुष्कर्म करने वाले एक युवक के पिता को भी गिरफ्तार किया गया है। 8 घंटा के अंदर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जैसे ही इस मामला की जानकारी पुलिस को दी गई आवेदन मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments