Homeचांदनहाने के दौरान तालाब में डूबने से किशोर की मौत

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से किशोर की मौत

Bihar: कैमूर जिले के चांद प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोड्डा गांव में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक किशोर के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक किशोर की पहचान चांद थाना क्षेत्र के कोड्डा गांव निवासी त्रिवेणी पासवान का 12 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार के रूप में किया गया है। वही पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही पोस्मार्टम हाउस पहूंचे मृतक के परिजनों के द्वारा बताया गया कि किशोर गांव के पक्षिम तालाब में बच्चों के साथ नहाने गाया था, जहां गहरे पानी में जानें से वह डूब गया। जिसके बाद साथ में नहा रहे गांव के बच्चों ने सोर गुल किया जिसके बाद तालाब पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गया, बच्चों के कहे गए जगह पर गोताखोरों द्वारा तालाब में किशोर को खोजबीन किया जानें लगा, जहां आधा घंटा के बाद किशोर की बॉडी को तालाब से बाहर निकाला गया और चांद पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया,  जिसके बाद घटना की सुचना पुलिस को दिया गया।

मौक़े पर पहुंची स्थानिए पुलिस द्वारा शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया गया ,जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया, वहीं मृतक के परिजनों ने जीला प्रशाशन से आपदा के तहत मुआवजा देने का मांग क़िया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments