Homeकुदरानहर में बाइक गिरने से एक की मौत, दूसरा घायल

नहर में बाइक गिरने से एक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खरहना पंचायत के गायघाट गांव के समीप नहर में गिरने से एक बाइक सवार किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरा किशोर जख्मी हो गया। मृत किशोर की पहचान खरहना पंचायत के बहुआरा गांव के जनार्दन प्रसाद के पुत्र रितेश कुमार के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

वहीं घायल किशोर की पहचान बहुआरा गांव के ही महेंद्र राम के पुत्र बंधु राम के रूप में की गई है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर बहुआरा ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि पप्पू सिंह व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि दोनों किशोर बाइक पर सवार होकर लहुरबारी कॉलेज जा रहे थे। इसी दौरान गायघाट व धतुरहा गांवों के बीच मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे अन्य वाहन को देखकर उनकी बाइक असंतुलित हो गई और वे दोनों बाइक के साथ नहर में गिर गए।

नहर के पानी में डूबने की वजह से रितेश की मौत हो गई, वही बंधु घायल हो गया। इसके बाद घायल किशोर ने शोर मचाया तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद नहर में डूबे हुए किशोर को बाहर निकल गया। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हैं एएसआई गजेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया, जिसके द्वारा शव को पोस्टमार्टम करवा करके अंतिम संस्कार के लिए उसके स्वजनों को सौंप दिया गया। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments