Homeमोहनियानहर के निकट से युवक का शव हुआ बरामद, प्रेम प्रसंग में...

नहर के निकट से युवक का शव हुआ बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Bihar:  कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत डंडवास गांव के नहर के समीप से गुरुवार को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव मिट्टी से ढंका था। मृतक की पहचान मोहनियां थाना के नरौरा ग्राम निवासी बिजय बहादुर गोस्वामी के पुत्र अनिल कुमार गोस्वामी के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल 28 मई की रात में घर से निकला था। वही मृतक के पिता ने बुधवार को मोहनियां थाना में आवेदन देकर प्रेम प्रसंग में पुत्र के हत्या की आशंका जताई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त आवेदन में लिखा गया था कि नरौरा ग्राम निवासी संजय साह की पुत्री ज्योति कुमारी से उसके पुत्र की बातचीत होती थी। मंगलवार की रात्रि में दो बजे अनिल घर से निकला था। साजिश के तहत ज्योति द्वारा फोन कर अनिल को रात्रि में बुलाया गया था। प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या हुई है। जिसमें ज्योति कुमारी के साथ गोपीचंद साह के पुत्र बालेश्वर साह व संजय साह व संजय साह की पत्नी नगिता देवी शामिल है।

आवेदन के आलोक में गुरुवार को पुलिस खोजबीन करते हुए नरौरा गांव पहुंची। जंहा डंडवास गांव के नहर के समीप मिट्टी के ढ़ेर के नीचे से शव को बरामद कर थाना लायी। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि गुरुवार को डंडवास नहर के समीप मिट्टी के ढेर के नीचे से नरौरा ग्राम निवासी अनिल कुमार गोस्वामी का शव बरामद हुआ। इस मामले में मृतक के पिता द्वारा थाना में आवेदन दिया गया था। प्रेम प्रसंग में पुत्र के हत्या की आशंका जताई गयी थी। जिसके आलोक में गुरुवार को तीन लड़कियों व एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments