Homeकटिहारनशे में टर था मंगेतर लड़की ने शादी करने से किया इंकार

नशे में टर था मंगेतर लड़की ने शादी करने से किया इंकार

Bihar: कटिहार जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा कुर्सेला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दुल्हन ने इसलिये अपने मंगेतर से सात फेरे लेने से इंकार कर दिया क्योंकि उसका होने वाला मंगेतर नशे में टर था। बात बस इतनी नहीं है बल्कि लड़के के एटीट्यूड से लड़की वाले इतने परेशान थे कि उन्होंने दहेज में दी गयी रकम और सामान के साथ विवाह की रश्मों पर आए खर्चे भी वसूल लिये।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

परिजन
परिजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्सेला थाना क्षेत्र के मनीषा कुमारी की सगाई भागलपुर जिले के सुल्तानगंज इलाके के आदर्शनगर निवासी मनजीत चौधरी के साथ हुई थी। तयशुदा वक्त पर शादी की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयी थी। लेकिन हंगामा तब हुआ जब यह बात लड़की वालों को पता चली कि वरमाला के लिये आ रहा दूल्हा शराब में इतना टर हैं कि गाड़ी में ही बेहोश होकर लथपथ हैं।

इसी बात को लेकर लड़की वाले भड़क गए और लड़के को पकड़ कर बैठा लिया । लड़कीवालों ने हालात देख शादी से इंकार कर दिया और लड़के को तब तक जाने नहीं दिया जब तक उनलोगों ने दहेज की रकम के साथ सामान और विवाह मद में हुए खर्च नहीं वसूल लिये। बिहार में शराबबंदी के बाद अब तक कई अच्छी बुरी तस्वीर सामने आयी हैं। इस बातों के बीच जिस तरह महिलाओं ने शराब के खिलाफ मुहिम छेड़ी हैं , वह कहीं ना कहीं समाज को बदलने में मील का पत्थर साबित हो रहा हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments