Homeनवादानवादा लोकसभा सीट के लिए दशा और दिशा पर की गई विशेष...

नवादा लोकसभा सीट के लिए दशा और दिशा पर की गई विशेष चर्चा

Bihar: कैमूर जिले के नवादा में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए महापंचायत का आयोजन किया गया है।लोकसभा चुनाव की तारीख ऐलान होने से पहले ही सियासी पारा काफी गर्म हो चुका है। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए महापंचायत का आयोजन कुंती नगर में किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

 

जहां पर बरबीघा ,नवादा शेखपुरा, हिसुआ,रजौली, वारसलीगंज, गोविंदपुर आदि क्षेत्र के भी लोग पहुंचे हैं। जहां नवादा की दशा और दिशा पर विशेष चर्चा का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का संयोजक कर रहे डॉ अनुज कुमार ने कहा कि इस बार बदलाव की ओर नवादा है। इस बार एक ऐसा जनप्रतिनिधि को चुना है जो नवादा के विकास की हित के बात करें, नवादा की चिंता करें और इसी विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया है।

डॉ अनुज कुमार के द्वारा कहा गया कि कोई भी जनप्रतिनिधि हो कोई भी चुनाव लड़े लेकिन वह स्थानीय हो और स्थानीय रहने पर स्थानीय लोगों की समस्या को सुनेंगे और समस्या को सुनने के बाद समस्या का हाल भी करेंगे। नवादा पूरी तरह ठगी महसूस कर रहा है नवादा में कोई विकास का कार्य नहीं हो पा रहा है। यहां की जनता पूरी तरह त्राहिमाम है और जनता के हित में ही इस महापंचायत में नवादा की दशा और दिशा पर विशेष चर्चा का आयोजन किया गया है। यहां पर कोई दल का बैठक नहीं है यहां पर नवादा के जो नागरिक है चाहे वह किसी भी पार्टी में हो लेकिन पहले वह नवादा के नागरिक है और उसी के कारण ही लोग इस महापंचायत सम्मेलन का जो आयोजन किया गया यहां पर लोग पहुंचे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments