Homeनवादानवादा में अधेड़ ने मूकबधिर युवती के साथ किया दुष्कर्म

नवादा में अधेड़ ने मूकबधिर युवती के साथ किया दुष्कर्म

Bihar: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर पंचायत के खिजुआ गांव में एक मूकबधिर युवती के साथ गांव के ही एक अधेड़ के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसकी लिखित शिकायत करने पीड़िता के साथ उनके परिजन थाना पहुंचे और लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार   एक सप्ताह पूर्व 22 फरवरी को खिजुआ गांव के एक मूकबधिर युवती के साथ गांव के हीं एक अधेड़ मरहूम मो. जैनुल के पुत्र मो. नैय्यर उर्फ पप्पू के द्वारा दुष्कर्म किया गया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शाम को घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने घर के बगल स्थित बगीचे में लेकर जाकर घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया है। इस बीच देर शाम होने पर परिजनों द्वारा मूकबधिर युवती की खोजबीन होने लगी। लेकिन घर एवं आसपास कुछ भी अता-पता नहीं चला। खोजते हुए पीड़ित युवती के पिता एवं भतीजा जब बगीचे में पहूंचे और आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो वे लोग आग बबूला हो गए। इन लोगों ने देखा दुष्कर्मी जबरन मुख बधिर युक्ति के साथ दुष्कर्म किया था और वह रोई जा रही थी।

जिसके बाद परिजनों ने दुष्कर्मी से मुक्त कराकर अपनी रोती हुई बेटी को चुप कराया। पीड़िता के घर में आने के बाद जब परिजनों द्वारा इशारों में पूछताछ किया गया तो सारा मामला साफ-साफ हो गया। हालांकि आसपास के लोग पंचायती कर दुष्कर्म मामले को सुलझाने की बात कहने लगे। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पंचायती में मामला नहीं सुलझ पाया। पंचायती में पंचों की बात मानने को आरोपी तैयार नहीं हुआ।

पंचायती के दौरान ग्रामीणों के साथ दुष्कर्मी मारपीट करने पर भी उतारू हो गया। तब थक हारकर पिता अपनी पीड़ित पुत्री के साथ थाने में आवेदन देने पहुंचे। पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्हें पुलिस एवं प्रशासन पर पूरा भरोसा है, कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एडीशनल डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया की मूकबधिर पीड़िता के पिता के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। थाने में दिए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments