Homeनवादानवादा पहुंच चिराग पासवान ने कहा राजनीतिक हत्या करवाना चाहते हैं सीएम...

नवादा पहुंच चिराग पासवान ने कहा राजनीतिक हत्या करवाना चाहते हैं सीएम नीतीश

Bihar: नवादा के आईटीआई पहुंच मंच पर आते ही चिराग पासवान ने स्थानीय नेता का नाम लिए बिना सीधे बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलना शुरू कर दिया। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के बिहार फर्स्ट बिहार फर्स्ट के साथ जब हम बिहार की बात करते हैं तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार हमारी हत्या करवाने की कोशिश किया है। चिराग पासवान ने अपने पिता की राजनीतिक से शुरू हुई उनके निधन तक की सारी बातों को रख दिया और सीएम नीतीश के प्रति जबरदस्त आक्रोश दिखाई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने हमें घर से बेदखल किया परिवार से लड़ने का काम किया फिर भी हम शेर के बेटे हैं और हमने झुकने का काम नहीं किया है। इतना ही नहीं चिराग ने यह भी कह दिया कि मैं कफन बांध के सिर पर निकला हूं और जब तक बिहार को विकसित नहीं बनाएंगे तब तक यह मेरी संघर्ष जारी रहेगी। चिराग ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए बोला कि कांग्रेस के नेता यह बताएं कि यह पैसा कहां से आया है और कौन सी घोटाले से आया है उन्होंने कहा कि हम लोगों को मजबूती से चुनाव को लड़ना है।

साथ ही चिराग पासवान ने बोला आज बिहार में कोई रोजगार के लिए नहीं आते हैं और बिहार से बाहर रोजगार करने के लिए बिहारी लोग जाते हैं। जो नेता बिहार फर्स्ट और बिहार फर्स्ट की सोच रखती है वैसे नेता को ही जीताकर आपलोग भेजें वही इस कार्यक्रम में  जिलाध्यक्ष मनोज सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना सहित राष्ट्रीय स्तर पर जिला के तमाम नेता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments