Homeनालंदानवविवाहिता की टुकड़े-टुकड़े कर निर्मम हत्या

नवविवाहिता की टुकड़े-टुकड़े कर निर्मम हत्या

Bihar: नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चक दिलावर गांव में अवैध संबंध को लेकर एक नवविवाहिता की निर्मम हत्या कर दिया गया है। प्राप्त जांनकारी के अनुसार सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर निवासी दीनानाथ केवट की शादी मानपुर थाना क्षेत्र के चक दिलावर निवासी अर्निका कुमारी से हुई थी। पति दीनानाथ केवट का गांव के ही किसी महिला से अवैध संबंध चल रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया की दीनानाथ और उसकी प्रेमिका के द्वारा ही अर्निका की गला दबाकर हत्या की गई है। गला दबाकर हत्या कर नव विवाहिता के शव को कई टुकड़े में करके केमिकल डालकर साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया। परिजनों के द्वारा इस घटना की जानकारी दीपनगर थाना पुलिस को दी गई। वही घटना की सुचना पर पहुंची दीपनगर थाना की पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो पति दीनानाथ केवट ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की।

पुलिस ने नवविहिता के शव को दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव के गोईठवा नदी के खंधा से बरामद किया। घटना की जानकारी मिलते है ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और घटना में शामिल दीनानाथ केवट और उसके भाई की पिटाई कर दी। पुलिस के पहल पर दोनों मोब लिंचिंग का शिकार होने के बच गया। दोनों जख्मी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। शव में कही मांस का टुकड़ा नहीं बचा है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments