Homeभागलपुरनवगछिया में प्रमुख के बेटे की गोलीमार कर हत्या

नवगछिया में प्रमुख के बेटे की गोलीमार कर हत्या

Bihar: भागलपुर जिले के नवगछिया में अपराधियों के द्वारा इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख के बेटे को डीएसपी आवास के सामने एनएच 31 पर गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए। वहीं आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख मालती देवी के पुत्र मिथुन यादव के रूप में हुई है। अपराधियों के द्वारा युवक को 6 गोली मरने की बात सामने आ रही है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news घटना की सुचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। दरसल मिथुन कुमार एसडीपीओ आवास के सामने एन एच 31 के किनारे गोदाम का निर्माण कार्य करवा रहे थे। जहां मजदूर कार्य कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार 3 की संख्या में अपराधी पहुंचे सभी अपराधी का चेहरा मास्क वह गमछा से ढका हुआ था। अपराधियों ने एक गोली हवा में फायर किया 6 गोलियां मिथुन कुमार के शरीर में उन्होंने दाग दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद मजदूर जख्मी मिथुन कुमार को बचाने के लिए दौड़े यह देखा अपराधी ने मजदूर पर भी हथियार तान दिया।

मजदूर जब जख्मी को बचाने आए तो इस क्रम में एक अपराधी के द्वारा कहा गया की हमें मजदूर को नहीं मारना है सभी मजदूर को पीछे होने के लिए अपराधी ने कहा वहीं घटना को अंजाम देने के पश्चात तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल मिथुन कुमार को इलाज के लिए मजदूरों के द्वारा अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया गया। जहां से प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना को लेकर एन एच 31 किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। मांदकपुर चौक के रन प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। मोबाइल का डंप डाटा निकाला जाएगा। वहीं पुलिस मृतक मिथुन कुमार के मोबाइल की जांच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि मिथुन की अंतिम समय में किस-किस मोबाइल नंबर से बात हुई है। नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा अनुमंडल पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और जांच किया मजदूर से उन्होंने पूछताछ की एसपी ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया गया है। सभी तक घटना के कारण के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments