Homeरोहतासनरेंद्र मोदी दे सकते हैं देश को मजबूत सरकार विपक्ष के पास...

नरेंद्र मोदी दे सकते हैं देश को मजबूत सरकार विपक्ष के पास नहीं है चेहरा, अमित शाह

Bihar: सासाराम संसदीय क्षेत्र के भभुआ जगजीवन स्टेडियम में रविवार की दोपहर 2:30 बजे के करीब पहुंचे, जहां भारी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जनमानस के द्वारा जोरदार जय श्रीराम के नारे लगाते हुए स्वागत किया गया, पूरा जगजीवन स्टेडियम भरा हुआ था सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहे, जहां एनडीए के प्रत्याशी शिवेश राम के समर्थन में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने भारी मतों से शिवेश राम को विजय बनाने की अपील की।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गृह मंत्री ने जय श्री राम के नारे से अपने संबोधन की शुरुआत की और अबकी बार 400 पर का नारा दिया, लोगों को संबोधित करते हुए कहा कैमूर की जनता द्वारा शिवेश राम को दिया गया एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा, तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है। 2024 लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का परिणाम इन्हें ज्ञात है, 310 सीट भाजपा को मिल रहे हैं जिससे इस बार भी नरेंद्र मोदी की सरकार बन रही है छठे एवं सातवें चरण के चुनाव में दिए गए आपके वोट 400 सीटों को पार करेगा इसका आप लोग संकल्प लीजिए।

यह धरती कर्पूरी ठाकुर की धरती है विपक्ष वालों ने उन्हें सम्मान तक नहीं दिया, नरेंद्र मोदी के द्वारा कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर सम्मानित किया गया है आप इसी से अंदाजा लगा ले कि विपक्ष आपका कितना हितैषी है।
लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस के शरण में गए हैं, कांग्रेस पार्टी अपने पूरे कार्यकाल में पिछड़ा समाज और दलित समाज को ठगने का काम किया है। जम्मू कश्मीर से 370 हटाने से लेकर राम मंदिर बनाने की उपलब्धि सहित पीओके को वापस लाने तक की बात अमित शाह के द्वारा कही गई।

मौके पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, मोहनिया के भाजपा विधायक सुनीता कुमारी, भाजपा के पूर्व विधायक रिंकी रानी एवं रामगढ़ के पूर्व विधायक अशोक सिंह जेडीयू के जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल एमएलसी निवेदिता सिंह आदि मौजूद रहे।
वही जब तक गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम चला रहा मोदी मोदी के नारे समर्थको के द्वारा लगाए जाते रहे।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments