Homeऔरंगाबादनक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान में मिला दो केन बम

नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान में मिला दो केन बम

Bihar: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत छकरबंदा जंगल में लाए गए दो केन आइईडी बम को कोबरा की सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को बरामद किया। बरामद केन बम को जंगल में ही कोबरा के बम निरोधक टीम के द्वारा विनष्ट कर दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एसपी अभियान राजेश कुमार ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र की छकरबंदा जंगल स्थित लंगुराही जंगल में नक्सलियों के होने और नक्सल अभियान के सुरक्षाओं पर हमला करने की योजना बनाने की सूचना पर जिला पुलिस और कोबरा की संयुक्त टीम के द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया। जहां छापेमारी के दौरान जंगल में नक्सलियों के द्वारा लगाया गया 3 किलोग्राम का दो केन आइईडी बम के होने की जानकारी मिली।

जानकारी मिलने के बाद उस जंगल के घेराबंदी कर बम निरोधक टीम के द्वारा दोनों केन बम को बरामद किया गया बताया कि बरामद केन बम काफी शक्तिशाली था। डिफ्यूज करने के दौरान तेज आवाज के साथ विस्फोट किया। केन बम की बरामदगी कर नक्सलियों के सुरक्षाबलों पर हमले की योजना को विफल कर दिया गया है। एएसपी अभियान ने बताया कि केन बम की बरामदगी किए जाने के बाद छकरबंदा जंगल में नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments