Homeबेगूसरायनकली विदेशी शराब बनाते दो लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त

नकली विदेशी शराब बनाते दो लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब जब्त

Bihar: बेगूसराय जिले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक शराब फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस के द्वारा शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए तो दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। जहां से पुलिस ने 135 लीटर विदेशी शराब 40 लीटर स्प्रिट विदेशी शराब के विभिन्न ब्रांडों का रेपर 600 खाली बोतल और 3 बाइक भी बरामद किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

 

दरसल उत्पाद थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा भर्रा गांव में अवैध रूप से मिनी शराब फैक्ट्री चलाया जा रहा है। इस सूचना पर उत्पाद थाने की पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से पवन कुमार और सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस फैक्ट्री में स्प्रिट से शराब बनाकर शराब को बोतल में भरकर विभिन्न विदेशी ब्रांड का रेपर लगाकर बाजार में बिक्री किया जाता था।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। जहां मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा हुआ है। इस मामले में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जबकि मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। शराबबंदी के बीच शराब तस्कर बेगूसराय में स्प्रीट से शराब बनाकर विदेशी शराब के ब्रांड का रेपर लगाकर विभिन्न ब्रांडों को बाजार में बेचने का काम करता था जिसका खुलासा हुआ है। नए साल को लेकर लगातार पुलिस शराबबंदी को सफल बनाने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है इसी दौरान शराब की मिनी फैक्ट्री का भी उद्वेदन किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments