Homeगयानकली पुलिस बनकर सर्राफा व्यवसायी से लुटा 6 लाख के जेवरात

नकली पुलिस बनकर सर्राफा व्यवसायी से लुटा 6 लाख के जेवरात

Bihar: गया जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत अपराधियों के द्वारा नकली पुलिस बनकर एक सर्राफा व्यवसायी से लगभग 6 लाख रुपए मूल्य के सोने के जेवरात लूट लेने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी  के बाद सिविल लाइन्स थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित सर्राफा व्यवसायी विकास कुमार बरनवाल ने बताया कि वे रामना रोड मोहल्ले का रहने वाले है। हमेशा की तरह वह गांधी मैदान से मॉर्निंग वॉक कर अपने घर लौट रहे थे, तभी जिलाधिकारी कार्यालय के गेट के समीप 3 लोग पूर्व से मौजूद थे। उन्होंने हमारी स्कूटी को रूकवाते हुए कहा कि अपने गले की चेन और ब्रेसलेट उतार दो, तुम्हें नहीं पता है कि शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही है।

जिसके बाद हमने कहा कि हम अपना चेन घर पर उतरेंगे, लेकिन वे लोग जबरदस्ती करने लगे। वे लोग खुद को पुलिस बता रहे थे और दबाव देकर हमारे गले में से 3 चेन और 1 ब्रेसलेट को कागज में रखवा दिया और उसे डिक्की में रखने के बहाने अपने पैकेट में रखकर फरार हो गए। इसके बाद हमने इसकी सूचना सिविल लाइंस थाना को दी है। उन्होंने बताया कि लूटा गया सोने का जेवरात लगभग डेढ़ सौ ग्राम का हैं। जिसकी कीमत लगभग 5 से 6 लाख रुपए होगी। उन्होंने कहा कि मेरी पुलिस से अपील है की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया  जाए।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments