Homeमुजफ्फरपुरदो समुदायों के बीच विवाद के बीच लाल सलाम नक्सली नाम से...

दो समुदायों के बीच विवाद के बीच लाल सलाम नक्सली नाम से पर्ची, मचा हड़कंप

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड में दो पक्षों में हुए विवाद के बीच लाल सलाम नक्सली के नाम से कई पर्ची मिलने के बाद इलाके में मचा हड़कंप। घटना की सूचना पर पहुंच वरीय अधिकारी की टीम मौके पर दोनों पक्षों के लोगों को समझा बूझकर मामले को कराया शांत, मजिस्ट्रेट की प्रतिन्युक्ति कर रास्ते के विवाद को सुलझा देने की बात कही गयी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरअसल यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विशनपुर बहनगरी गांव का है जहां की पिछले चार दिनों से दो समुदाय के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था और दिन प्रतिदिन विवाद और बढ़ता जा रहा था। इसी बीच कई लाल सलाम नक्सली के नाम से कोई पर्ची मिल गया था। जिसके बाद मामले में जिले के वरीय अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात कर मामले को शांत कराया और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

वही मामले में सीडीपीओ पूर्वी अमित कुमार ने कहा कि दो पक्षों के बीच बीती बात को लेकर कई दिनों से बात चल रहा था। जिसके बाद आज उक्त स्थल पर पहुंच कर दोनों समुदाय को बैठक कर शांत कराया गया। मामले में एएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने कहा कि सकरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बहनगरी गांव में रास्ते को लेकर दो समुदाय के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था वही आज मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कर लिया गया है। कई पर्चा मिला है वह तो कोई भी फ़ेंक सकता हैं वैसे पुलिस की टीम निगरानी कर रही हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments