Homeबेगूसरायदो बाइकों की टक्कर से लगी आग दो की मौत, दो घायल

दो बाइकों की टक्कर से लगी आग दो की मौत, दो घायल

Bihar: बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दो बाइकों की जोरदार टक्कर में बाइक में भीषण आग लग गई। जिसके कारण बाइक पर सवार दो युवकों की जलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वहीं दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जंहा उनका इलाज जारी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह घटना बेगूसराय जिले के रोसड़ा एसएच-55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार डाला की है। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी छत्तीस शर्मा एवं सिंघौल थाना क्षेत्र के बागबारा निवासी अरविंद शर्मा के रूप में गई। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक बेगूसराय की मंजुला की ओर से आ रहा था जबकि दूसरी बाइक मंजुला की ओर से बेगूसराय जा रही थी।

इसी दौरान खम्हार कुंड ढ़ाला के पास दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। बाइक टक्कर होते ही आग लग गई, आसपास के लोग मौके पर दौड़े तथा सभी को बचाने का प्रयास किया। लेकिन आग विकराल हो चुका था, जिसके कारण बचाना मुश्किल था, तुरंत फायर ब्रिगेड और डायल-112 को सूचना दिया गया। घटना की सुचना पर  डायल 112 की टीम पहुंची और दो को किसी तरह से निकाल कर सदर अस्पताल ले जाया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments