Homeदुर्गावतीदो दिनों से लापता युवक का शव नदी से किया गया बरामद

दो दिनों से लापता युवक का शव नदी से किया गया बरामद

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कबिलाशपुर का रहने वाला 2 दिन पूर्व से लापता युवक के शव  को ग्रामीणों के द्वारा कर्मनाशा नदी से बरामद किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की संध्या शराब सेवन के मामले में गिरफ्तार युवक एक्साइज का स्टडी से भागा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News इसके बाद से ही युवक लापता था। कुछ ग्रामीणों ने प्रत्यक्ष रूप में परिजनों को बताया कि एक्साइज विभाग ने पीछा किया जहां युवक नदी में कूद गया। वही जिसको देखते हुए परिजन व ग्रामीण कर्मनाशा नदी में कल से ही खोजबीन शुरू की थी। अंततः दो दिन बाद युवक का शव नदी से बरामद कर ही लिया गया। शव बरामद होते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने को सड़क को 1 घण्टे  तक जाम कर दिया। लेकिन प्रखंड के वरीय पदाधिकारी एवं पंचायत प्रतिनिधियों के आपसी तालमेल और सूझ बुझ से ग्रामीण मान गए।

 

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर अंचलाधिकारी लक्ष्मण कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि 27 तारीख को एक्साइज विभाग के द्वारा जांच करने के क्रम में शराब पीने की पुष्टि हुई थी। गांव वालों द्वारा बताया गया था कि वह नदी में गिर गया है गोताखोरों के द्वारा जब नदी में जांच की गई तो नदी से लाश बरामद की गई। वहीं ग्रामीणों के द्वारा शव को रोड पर रखकर जाम कर दिया गया।  ग्रामीण को समझा बूझकर शांत किया गया। नियमानुसार उसकी पत्नी के द्वारा एफआईआर दर्ज कर दिया गया है जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी । शव बरामदगी के दौरान मौके पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।  उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है । उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments