Homeमोहनियादो चालकों ने थाने में छिनैती को लेकर दर्ज कराई प्राथमिकी

दो चालकों ने थाने में छिनैती को लेकर दर्ज कराई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्गों पर अपराधियों की सक्रियता से चालकों में दहशत है। वही शुक्रवार को छिनैती के शिकार हुए दो चालकों के द्वारा मोहनिया थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

चालक शकील अहमद, पिता शाहिद अहमद,ग्राम मेवातपुर, थाना नूहूं,जिला मेवात राजस्थान ने खाना कुड़ी आवेदन में लिखा है कि शुक्रवार को वह ट्रक(एच आर 38 वाई 9057) को लेकर कोलकाता से हरियाणा जा रहे थे। इसी दौरान मोहनियां में जीटी रोड-एनएच 30 मोड़ के समीप एक इंडिका कार (जेएच 05 एआर 1229) से आये अज्ञात पांच लोगों ने ट्रक को जबरन रोकवाया गया। इसके बाद मारपीट कर जेब से चार हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया गया। साथ ही पे फोन से जबरन सात हजार रुपये रजिया खातून के खाते में डलवाया और धमकी देते हुए भाग निकले।

वहीं एनएच 30 मोहनियां आरा पथ पर छिनैती का शिकार पिकअप (यूपी 67 एटी 6444) चालक बलिस्टर गुप्ता पिता प्रेम साह,ग्राम लीलापुर,थाना चंदौली यूपी ने भी थाना में आवेदन दिया है। जिसमें लिखा है कि वह पिकअप पर कोल्डड्रिंक लादकर कोचस गया था।लौटने के क्रम में घेघियां गांव के समीप पीछे से काले रंग की स्कार्पियो से आये अज्ञात पांच लोगों ने उसके वाहन को जबरन रोकवा दिया ।मारपीट कर आठ हजार पांच सौ रुपये नकद,मोबाइल व वाहन की चाबी छीन लिए। धमकी दिए कि किसी को घटना की जानकारी दी तो जान से मार देंगे।पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments