Homeचैनपुरदो उपभोक्ताओं को विद्युत चोरी करते टीम ने पकड़ा जुर्माने के साथ...

दो उपभोक्ताओं को विद्युत चोरी करते टीम ने पकड़ा जुर्माने के साथ FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम फकराबाद में विद्युत विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी करते हुए फकराबाद के ही 2 उपभोक्ताओं को विद्युत चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया है, मामले को लेकर विद्युत कनीय अभियंता शंभू सिंह के द्वारा चैनपुर थाने में प्राथमिक की के लिया आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

दिए गए आवेदन में कनीय अभियंता के द्वारा बताया गया है विद्युत चोरी की सूचना पर इनके अलावा सहायक विद्युत अभियंता ग्रामीण विनय कुमार, अजीत कुमार सहायक विद्युत अभियंता एसटीएफ भभुआ सहित अन्य क्षेत्रीय कामगारों के साथ फकराबाद में छापेमारी की गई छापेमारी के क्रम में सुखराज राम पिता स्वर्गीय रूपनारायण राम के घर जांच के दौरान पाया गया 17345 रुपए विद्युत बिल बकाया रहने के कारण विद्युत कनेक्शन काट दिया गया था।

बिना विद्युत बिल जमा किए विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जा रहा था, मामले में 10009 का जुर्माना किया गया वहीं उसी गांव के शिवप्रसाद राम पिता रामवृक्ष राम के घर छापेमारी की गई तो पाया गया मीटर से पहले मेन तार में अलग से तार जोड़कर विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जा रहा था, मामले को लेकर 21552 का जुर्माना किया गया है।
जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments