Homeकुदरादो अलग-अलग घटनाओं में रेलगाड़ी से काटकर दो लोगो की मौत

दो अलग-अलग घटनाओं में रेलगाड़ी से काटकर दो लोगो की मौत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डीडीयू रेल मंडल के डीडीयू गया खंड अंतर्गत कुदरा में दो अलग-अलग घटनाओं में बुधवार को रेलगाड़ी से कट कर दो लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान जिले के बेलांव गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है जो श्याम बहादुर प्रसाद के पुत्र बताये जा रहे है। और वही दूसरे मृतक की पहचान सकरी गांव निवासी बबन सिंह यादव के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू कुमार जानबूझकर ट्रेन के सामने आ गया। जबकि बबन सिंह यादव रेल ट्रैक पार करने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया की कुदरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप शाम में ट्रेन से कट कर एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक के पास से एक आधार कार्ड और एक पत्र मिला है, जिसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने खुद ही ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसका पहचान किया गया।

स्थल पर जो पत्र मिला है वह काफी भावुक होकर लिखा गया है और माता-पिता व पुत्र समेत परिवार के विभिन्न सदस्यों का नाम लेते हुए उनसे माफ कर देने का अनुरोध किया गया है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए स्टेशन प्रबंधक सुधीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना रेल पुलिस को दे दी गई है। इससे पहले इसी रेलखंड में स्थानीय प्रखंड के सकरी गांव के समीप एक बुजुर्ग की सुबह में उस समय मौत हो गई जब वह रेल ट्रैक पार कर रहा था। बताया गया  कि वह किसी काम से रेल ट्रैक के उस पार गया था और वापस लौटते वक्त रेल ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments