Homeपटनादेश का बड़ा वर्ग अशंकित BJP जीतने के बाद क्या लेगी बड़ा...

देश का बड़ा वर्ग अशंकित BJP जीतने के बाद क्या लेगी बड़ा फैसला, PK

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा प्रेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में BJP पर बात करते हुए कहा गया की ये तो मैं आपको कह सकता हूं कि BJP को अपने दम पर 370 सीटें नहीं आ सकती है, बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी, हो सकता है कि 300 से ज्यादा सीट आ भी जाए। देश में 1 बहुत बड़ी आबादी है जिन्हें अब इस बात पर रुचि नहीं रह गई है कि BJP को 330 सीटे आएगा की 350 आएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वैसे भी बीजेपी के अपने कार्यकर्ता हैं जिन्हें मोटिवेट करने के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत लगाई हुई है। देश की जनता सोच रही है कि बीजेपी इतनी बड़ी बढ़त लेकर आ रही है, इसके बाद क्या होगा? शायद वो ऐसा भी सोच रहे हैं कि देश में पहली बार आमूलचूल परिवर्तन आएगा। मोदी जी ने खुद भी कहा है कि बड़े परिवर्तन के लिए तैयार हो जाइए। आगे उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री सांसद में जब खड़ा होकर कह रहे है कि बड़े निर्णय के लिए तैयार हो जाओ, तो देश का हर वर्ग अपने-अपने तरीके से इस बात को ले रहा है।

बीजेपी के जो समर्थक हैं वो कह रहे हैं कि देखना अब देश में मोदी राज आएगा तो वही दूसरी तरफ जो मोदी की नीतियों के पक्ष में नहीं हैं, उन्हें इस बात की चिंता हो रही है कि बड़े बदलाव क्या होंगे। देश में आपको कई जगह सुनने को मिलेगा कि देश के संविधान को बदल दिया जाएगा। कई लोग कह रहे हैं कि देश में लोकतंत्र बचेगा ही नहीं, मेरी समझ में आज लोग घर में इन्हीं सब बातों पर चर्चा कर रहे हैं। उनके लिए ये समझना जरूरी है कि जब BJP इतने बड़े मैंडेट के साथ तीसरी बार जीत कर आएगी तो उनके बिहेवियर क्या होंगे? सरकार को कैसे चलाएगी बड़ी घटना ये है कि नेहरू जी के बाद ये पहली बार हो रहा होगा। नेहरू तीसरी बार जीत कर आए थे, इसके बाद कोई नेता इस तरीके की बढ़त के साथ नहीं आया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments