Homeबेगूसरायदेवर और भाभी में प्रेम प्रसंग जमकर हुई चाकूबाजी तीनों लोग हुए...

देवर और भाभी में प्रेम प्रसंग जमकर हुई चाकूबाजी तीनों लोग हुए घायल

Bihar: बेगूसराय जिले में 6 बच्चों की मां का अपने देवर से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। वही पति का कहना है कि वह लगातार इसका विरोध करता है। वही आज दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई है। जिसमें पति पत्नी और देवर तीनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस मामले में पत्नी तिरफुल देवी ने अपने पति पर चाकू से हमला और मारपीट करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके पति दीनानाथ पासवान उसे सब्जी बेचने से मना करते हैं। वहीं देवर श्रवण कुमार उसको सपोर्ट करता है इसी से नाराज होकर पति ने पत्नी और छोटे भाई पर हमला कर दिया है। दोनों की शादी 2009 में हुई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक का है। दीनानाथ पासवान का कहना है कि उसकी पत्नी अपने 6 बच्चों को छोड़कर उसके छोटे भाई के साथ रहती है। उसके सामने दोनों आपत्तिजनक हरकत करते हैं उनके द्वारा कहा गया है कि या तो उसकी पत्नी उसके पास रहे या फिर उसके भाई के साथ कहीं और रहने चले जाए। वहीं दीनानाथ का कहना है कि उसने अपने छोटे भाई और अपनी पत्नी पर हमला नहीं किया देवर और उसकी पत्नी ने ही उस पर हमला किया है और उसे फसाने के लिए भाई ने अपना हाथ काट लिया है।

वही इस मामले में छोटे भाई श्रवण कुमार का कहना है कि उसका बड़ा भाई शराबी है। वह अपनी पत्नी को साथ नहीं रखना चाहता इस वजह से वह अपनी भाभी को अपने साथ रखता है। सब्जी बेचने के लिए देता है यही बात बड़े भाई को पसंद नहीं है। जिसकी वजह से अक्सर उसका भाई उस पर जानलेवा हमला करता है। आज सुबह मैं जब सो कर उठा तो भाभी ने आकर बताया कि उसका पति उनको सब्जी बेचने नहीं दे रहा है और मारपीट कर रहा है। जब मै मौके पर पहुंचा तो बड़े भाई ने चाकू से हमला कर दिया। दोनों ने मिलकर उसके हाथ से चाकू छीना। श्रवण पासवान ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए वह नगर थाना गए थे जहां पुलिस ने पहले उन्हें इलाज करने की बात कही। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर नगर थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि आपसी विवाद मारपीट का मामला सामने आया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments