Homeबेतियादुल्हन के आशिक को भाई बनकर दुल्हन के ससुराल जाना पड़ा महंगा

दुल्हन के आशिक को भाई बनकर दुल्हन के ससुराल जाना पड़ा महंगा

Bihar:  बेतिया के नौतन प्रखंड क्षेत्र के खड्डा पंचायत के कुंजलहीं गांव में दुल्हन के विदाई के बाद दुल्हन के ससुराल भाई बनकर उससे मिलने उसका आशिक पहुंचा। ससुराल वालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद आशिक की जमकर धुलाई की गई और उसके सर को मुंडवा दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

दरअसल यह पूरी घटना नौतन प्रखंड क्षेत्र के खड्डा पंचायत के कुंजलहीं गांव की है। जहां कुंजलहीं गांव निवासी शेखावत हवारी के पुत्र मुस्ताक हवारी की शादी‌ दो दिन पहले 30 अक्टूबर को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमवा मंझार निवासी मंसूर हवारी के पुत्री के साथ हुई थी। वही दुल्हन के विदाई के बाद दुल्हन के ससुराल भाई बनकर उससे मिलने उसका आशिक अंगूर हवारी पहुंचा।

जब रात में सोने का समये हुआ तो वह अपनी प्रेमिका के साथ सोने का जिद करने लगा। ससुराल वालो ने दुल्हन का भाई समझकर दुल्हन के साथ सोने के लिए भेज दिया। जहां रात में आपत्तिजनक स्थिति में ससुराल वाले दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ससुराल वालों ने आशिक का बाल मुंडवा कर उसकी जमकर धुलाई की।

इधर विवाहिता ने भी इस शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन करके बुलाया ।जहाँ खड्डा पंचायत के सरपंच कन्हैया चौधरी, मुखिया प्रतिनिधि राहुल कुमार, समाजसेवी दीपक दुबे,राजन दुबे आदि दर्जनों पंचों के उपस्थिती में दुल्हा व दुल्हन पक्ष के परिजनों सहित दुल्हा- दुल्हन से बात कर मामले का निपटारा कर दुल्हन को उसके प्रेमी के साथ मायके भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments