Homeऔरंगाबाददुकान के आगे खड़ी कार के विवाद में चार की मौत दो...

दुकान के आगे खड़ी कार के विवाद में चार की मौत दो की हालत गंभीर

Bihar: औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर हुए मामूली विवाद में कार सवार युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी। जिससे दुकान में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस गोलीबारी की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार सवार पांच लोगों के साथ मारपीट कर दी जिसमें अंदरूनी चोट लगने से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही हैं

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News कार पर सवार मृतकों की पहचान पलामू की हैदर नगर निवासी मोहम्मद अरमान, मोहम्मद अंजार एवं मोहम्मद मुजाहिद के रूप में की गई है, एवं कार सवार के द्वारा चलाये गए गोली से जिसकी मृत्यु हुई है उसकी पहचान स्थानीय राम चरण चौहान के रूप में की गई है। वही इस हादसे में घायल मोहम्मद वकील तथा अजीज शर्मा का इलाज किया जा रहा है।प्राप्त जानकारी के अनुशार पलामू के हैदर नगर से पांच लोग कार से सासाराम स्थित शेरशाह सूरी मकबरा घूमने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेतरिया मोड़ के समीप होटल संचालक से कार को साइड खड़ा करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और गोलीबारी तथा मॉब लिंचिंग की घटना घटी।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ मो अमानुल्लाह खान घटनास्थल पहुंच यथा स्थिति का जायज़ा लिया और मामले को शांत करने की कोशिश में जुट गए। एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि इस मामले में पुलिस पूरी घटना की जानकारी एकत्रित कर आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments