Homeसहरसादिन दहाड़े चोरों ने घर मे घुसकर चोरी की घटना को दिया...

दिन दहाड़े चोरों ने घर मे घुसकर चोरी की घटना को दिया अंजाम

Bihar: सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जयप्रभा नगर कायस्थ टोला स्थित संवेदक अजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ शंकर सिंह के घर में दिनदहाडे चोरों के द्वारा 25 लाख का जेवरात सहित 61000 हजार नकद की चोरी‌कर ली गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

NS News

इस घटना की जानकारी गृहस्वामी अजेंद्र प्रताप सिंह ने एक लिखित आवेदन सदर थाना को देते हुए बताया कि वह दिन के 12 बजे एक महत्वपूर्ण कार्यवश घर से बाजार गए थे। जब वह बाजार से घर लौटे तो देखा की उनके बेड रूम का ताला टूटा हुआ था। जब अंदर गये तो देखे की उनके गोदरेज का ताला तोड़कर उसके लॉकर में रखा तकरीबन 25 लाख का जेवरात एवं 61हजार नकद लेकर चोरों के द्वारा किचेन के रास्ते से होकर शायद फरार हो गया था।

जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना 112 को दिया गया फिर सदर थाना को सूचना दिया गया, सूचना देने के बावजूद कोई नही आया, कुछ घंटे बाद अन्य मामलों को लेकर सदर थाना का पुलिस पदाधिकारी अशोक यादव गुजर रहे थे तो उन्हें रोक कर चोरी की घटना से अवगत करवाया गया।

जिनके द्वारा आंशिक रूप से निरीक्षण करते हुए सलाह दिया गया की एक आवेदन थाना को दीजिये फिर वहां से पुलिस पदाधिकारी आकर जांच करेंगे। बावजूद खबर लिखने तक सदर थाना से कोई नही पहुंचा। वही जब इस घटना के बारे में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आवेदन देते समय ही पुलिस पदाधिकारी को निर्देशित किया गया था हालांकि उन्होंने कहा कि किसी बहाने ही सही सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया है, पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments