Homeपटनादिनदहाडे बेखौफ दो अपराधि वृद्ध से 5 लाख रुपये छीन हुए फरार

दिनदहाडे बेखौफ दो अपराधि वृद्ध से 5 लाख रुपये छीन हुए फरार

Bihar: पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहिया नगर नीति बाग के श्यामा अपार्टमेंट के समीप मंगलवार को दिन दहाडे बेखौफ बाइक सवार दो अपराधियों के द्वारा झपट्टा मार सेवानिवृत कर्मी से 5 लाख रूपये छीनकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो की संख्या में अपराधियों पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना की सूचना पर एएसपी दीक्षा व थानाध्यक्ष समेत पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की तलाश में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

इस संबंध में श्यामा अपार्टमेंट के पीछे गोकुल नगर निवासी व सेवानिवृतकर्मी दिनेश प्रसाद ने स्थानीय थाना में अज्ञात बाइक सवार दो अपराधियों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराया है। सेवानिवृत कर्मी दिनेश प्रसाद ने बताया कि बीमार पत्नी के इलाज के लिए बैंक से रूपये निकासी किया था।  दोपहर में घर से कार से दानापुर के तकियापर स्थित एक्सिस बैंक से अपने खाते से 5 लाख रूपये निकासी किया था। रूपये निकासी बैग में रखकर कार में बैठकर जैसे ही नीतिबाग लोहिया नगर स्थित श्याम अपार्टमेंट के समीप कार से उतारकर रूपये भरा बैग लेकर अपने घर के जाने के लिए जैसे ही पैदल बढे तो बाइक सवार दो अपराधियों ने मेरे हाथ से 5 लाख रूपये भरा बैग झपट्टा मार कर छीन कर मुरलीचक धनौत की ओर फरार हो गया।

शोर मचाया तो बाइक सवार अपराधी तेज गति से भाग गये और दोनों अपराधियों ने मुंह पर उजला गमछा बांध हुए थे। काला बैग में मोबाइल, इंर्पोटेंट डॉक्युमेंट्स था। बताया जा रहा है की बाइक सवार अपराधी बैक से ही पीछा कर रहे थे। एएसपी दीक्षा ने बताया कि बैंक से 5 लाख रूपये निकासी कर घर जा रहे दिनेश प्रसाद से बाइक सवार दो अपराधि रुपये छीनकर फरार हो गए है। मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधियों का पहचान किया जा सकेंगे।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments