Homeसारणदिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने बैंक से लुटा लगभग 10 लाख रुपए

दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने बैंक से लुटा लगभग 10 लाख रुपए

Bihar: सारण जिले के छपरा में करीब एक दर्जन से अधिक अज्ञात हथियारबंद अपराधियों द्वारा अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक में प्रवेश कर सभी ग्राहकों को अपने कब्जे में लेकर कैशियर के साथ मारपीट करते हुए   10 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। वही इस लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है क्योंकि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लूट की सूचना पर मढ़ौरा के डीएसपी राम नरेश पासवान के साथ अमनौर एवं भेल्दी थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन से अधिक की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक पहुंच कर काउंटर के अंदर बैठे कैशियर के साथ मारपीट करने के बाद हथियार के बल पर सभी लोगों को अपने कब्जे में लेकर लगभग 10 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने बताया कि अमनौर थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक से लगभग 10 लाख रुपए लूट की घटना को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। हालांकि सूचना मिलने के साथ ही चारों तरफ से नाकेबंदी कर सघन जांच अभियान शुरू कर दिया गया है। वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। क्योंकि अपराधियों की शिनाख्त करने के साथ ही गिरफ्तारी में भी अहम योगदान रहता है। हालांकि घटना के बाद कई थानों द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामला का उद्भेदन किया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments