Homeभागलपुरदिनदहाड़े अपराधी ने युवक के सिर और सीने में मारी 8 गोलि,...

दिनदहाड़े अपराधी ने युवक के सिर और सीने में मारी 8 गोलि, मौत

Bihar: भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाईगांव में दिनदहाड़े अपराधी के द्वारा एक युवक को  गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान गोसाईगांव निवासी श्रवण यादव के रूप में हुई है जो मजदूरी का काम करते थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक श्रवण यादव गांव के पास हीं एक निर्माणशील घर में काम कर रहे थे, इसी क्रम में एक हथियारबंद बदमाश ने आकर श्रवण के सिर और सीने में पिस्टल से 8 गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना की सूचना मिलते हीं गोपालपुर थाना और नवगछिया SDPO ओम प्रकाश अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है की मृतक युवक का भी पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। आशंका जताई जा रही है की पूरानी रंजिश में युवक की हत्या हुई होगी। इस हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीणों में गुस्सा का माहौल है और पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं।

मृतक का भाई फुचो यादव, ने बताया की हम चौक पर गए थे। तभी मेरे बाबा आकार बोले की भैया को गोली मार दिया है। मिस्त्री को पूछे तो बोला की एक आदमी आया और उससे बातचीत कर रहा था तभी गोली मार हत्या कर दी और भाग गया। यहां पर 4 दिन से काम कर रहे थे। बहुत दिनों पहले विवाद था लेकिन अब वो कमाते खाते थे। सुभाष कुमार, चश्मदीद ने बताया  की हम बाहर में दीवार जोड़ रहे रहे तभी गोली चलने की आवाज आई। जब तक दौड़कर आये तो  देखे की अपराधी रोड के तरफ भाग रहा है। हम रोड के तरफ न जाकर श्रवण की ओर आ गए तो देखे श्रवण जमीन पर गिरा हुआ हैं।

मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर नवगछिय SDPO, ओम प्रकाश ने बताया की श्रवण यादव नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। कितनी गोली लगी है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा। परिजन से जानकारी ली जा रही है विवाद के बारे में पता किया जा रहा है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments