Homeमुंगेरदरोगा जी निलंबित रिश्वत लेना पड़ा महंगा

दरोगा जी निलंबित रिश्वत लेना पड़ा महंगा

Bihar: मुंगेर जिले की हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरोगा का केस डायरी के नाम पर रिश्वत लेने के मामले में जांच के बाद एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक के इस कार्रवाई से दूसरे पदाधिकारी व पुलिस कर्मियों में हड़कंप का माहौल है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsदरसल खड़गपुर थाना में तैनात दरोगा प्रेमचंद नायक का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ। यह क्लिप एसपी को भी मिली थी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और खड़गपुर के आंचल पुलिस निरीक्षक को जांच की जिम्मेदारी दी थी। जिसे 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था।

आंचल पुलिस निरीक्षक द्वारा समर्पित जांच प्रतिवेदन में दरोगा नायक को दोषी पाया गया है। इस आधार पर एसपी ने दरोगा प्रेमचंद नायक को उनके द्वारा बरती गयी लापरवाही व संदिग्ध आचरण के लिए तत्काल प्रभाव से सामान्य जीवनयापन भत्ता पर निलंबित किया कर दिया। बता दे कि केस डायरी न्यायालय में उपलब्ध कराने के नाम पर एक व्यक्ति से रिश्वत की बात करते और पांच हजार का रिश्वत लेते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद यह कार्रवाई की गई, विदित हो कि निलंबित दारोगा के सेवानिवृति में मात्र एक-डेढ माह ही शेष है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments