Homeचैनपुरदरवाजा तोड़कर नगदी और जेवरात ले गए चोर चैनपुर थाने में FIR

दरवाजा तोड़कर नगदी और जेवरात ले गए चोर चैनपुर थाने में FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डीहभूजैना में 3 बजे सुबह के पहर दरवाजा तोड़कर नगदी और जेवरात सहित कुल 5 लाख रुपए की चोरी कर लेना का मामला सामने आया है, पीड़ित गृह स्वामी के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन दिया गया है, उस आधार पर पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

चोरी की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए ग्राम डीह भूजैना के निवासी देवेंद्र प्रसाद यादव पिता रामकृत यादव के द्वारा बताया गया है, 12 सितंबर की रात लगभग आधा दर्जन की संख्या में चोर घर में घुस गए, दो कमरों में घर के सभी सदस्य सोए हुए थे, जबकि एक कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था, चोरों के द्वारा जिन कमरों में लोग सोएं हुए थे, उसकी कुंडी बाहर से लगा दी गई और जिस कमरे में ताला लगा हुआ था।

उसका दरवाजा तोड़ते हुए घर में घुसकर बड़े बक्से सहित छोटे बक्से और ब्रीफकेस ले गए जिसमें 4 लाख 50 हजार के जेवरात एवं 50 हजार रुपए नगदी रखे हुए थे।
काफी शोर मचाने के बाद गांव वाले जागे तो बाहर से लोगों के द्वारा दरवाजा खोला गया, खोज बीन के दौरान डीह बाबा के समीप टूटा हुआ बक्सा पाया गया वहां कुछ सामान बिखरे हुए भी थे सभी कीमती सामान गायब थे, जिसके बाद मामले को लेकर चैनपुर थाने में सूचना दी गई।

इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया, चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की गई है, जिसके बाद प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments