Homeमुजफ्फरपुरथानेदार पर छापेमारी के दौरान घर में घुसकर महिलाओं को पीटने का...

थानेदार पर छापेमारी के दौरान घर में घुसकर महिलाओं को पीटने का आरोप

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस के कार्रवाई से आक्रोशित लोगो के द्वारा वोट का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। लोगो के द्वारा कहा गया की ‘न्याय नहीं तो वोट नहीं’। दरसल यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गया घाट प्रखंड के मैठी गांव का है जहां बीते 4 अप्रैल की देर रात शराब मामले को लेकर गया घाट थाना की पुलिस मैठि गांव में छापेमारी करने पहुंची थ। इसी दौरान महिलाओं का आरोप है कि महिला पुलिस बल नही थी इसके बाबजूद पुलिस के द्वारा घर के महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया घर के महिलाओ की बर्बरतापूर्वक पीटाई की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही पुरे घटनाक्रम के बाद मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी राज भूषण निषाद पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने। जहां उन्हें स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा लोगों ने सीधे तौर पर कहा की सरकार आपकी है अगर हमें न्याय नहीं मिलेगा तो इस बार गया घाट प्रखंड की जनता वोट का बहिष्कार करेगी जिसके बाद मुजफ्फरपुर के भाजपा प्रत्याशी राज भूषण निषाद ने मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले को लेकर बातचीत की। जिसके बाद राज भूषण निषाद ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि लोगों से बात करने के बाद यह प्रतीत होता है कि इस पूरे मामले में कहीं ना कहीं थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम यादव दोषी है। पूरे मामले को लेकर हमने मुजफ्फरपुर एसएसपी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है और वहां से हमें न्याय का भरोसा मिला है हमें उम्मीद है कि पूरे पीड़ित परिवार के साथ न्याय होगा।

अगर यहां के आम लोगों के साथ न्याय नहीं होता है तो सबसे पहले मेरी गिरफ्तारी होगी। वही मुजफ्फरपुर के भाजपा प्रत्याशी राज भूषण निषाद के साथ जनसंपर्क अभियान में पहुंचे लोजपा रामविलास पार्टी के जिला अध्यक्ष चुलबुल शाही ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गायघाट के जो वर्तमान थानाध्यक्ष है पुरुषोत्तम यादव उनकी गतिविधि पहले से ही कहीं ना कहीं प्रभावित करने वाला है लेकीन हम आम जनता के साथ खड़े है अगर यहां के आम जनता को न्याय नहीं मिलेगा तो फिर हम मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी और मुजफ्फरपुर एसएसपी का घेराब करेगे और इस पीड़ीत परिवार के साथ लोजपा रामविलास की पार्टी का हर एक कार्यकर्ता पूरी तरह न्याय मिलने तक खड़ा रहेगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments