Homeनवादाथाना परिसर में जुगल प्रेमी की कराई गई शादी, पुलिस बने बाराती

थाना परिसर में जुगल प्रेमी की कराई गई शादी, पुलिस बने बाराती

Bihar: नवादा जिले के कौआकोल थाने में पुलिस की साक्षी में एक प्रेमी युगल की शादी परिजनों की सहमति से कराई गई। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के रुपी गांव के प्रेमी युगल जोड़ी नीरज चौधरी एवं रानी कुमारी की हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों के माता पिता की सहमति एवं उपस्थिति में शादी रचाई गई है। आचार्य बलदेव पांडे के द्वारा दोनों प्रेमी एवं प्रेमिका के परिजनों की उपस्थिति में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मौके पर प्रेमी एवं प्रेमिका ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाई। शादी की रस्म अदायगी होने के उपरांत दोनों प्रेमी युगल को कौआकोल थानाध्यक्ष ने कपड़ा तथा मिठाई देकर थाने से विदाई कर परिजनों को सौंप दिया। इस मौके पर प्रेमी युगल की शादी देखने के लिए थाना परिसर में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। थाना के सिपाही से लेकर दरोगा भी बारात बनाकर शामिल रहे। थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया की प्रेमी जुगल एक दूसरे से दो वर्षों से प्यार कर रहे थे और उम्र होते ही शादी करने के लिए दोनों गांव छोड़कर फरार हो गए।

वही इधर एक हफ्ता से लड़की के पिता खोजबीन कर रहे थे। लेकिन कहीं भी लड़की के पिता को कुछ भी पता नहीं चला। जिसके बाद शुक्रवार को थाना में आकर आवेदन दिया। इसके बाद जांच शुरू की गई और 24 घंटा के अंदर लड़का लड़की को थाना बुलाया गया। दोनों बालिक थे। प्रेमी जोड़ा ने कहा हम लोग जीने मरने की कसम खाए हैं, एक साथ जियेंगे, नहीं तो एक साथ मर भी जाएंगे, प्रेमी जोड़ा के बातचीत के बाद फिर परिवार के लोगों से बातचीत किये तो परिवार के लोगों ने शुरू में शादी से इनकार किया और फिर समझने के बाद दोनों के परिवार मान गए और दोनों की विवाह संपन्न कर दी गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments