Homeकैमूरतेज रफ्तार मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार एक की...

तेज रफ्तार मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कैमूर, तेज रफ्तार मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। दरसल यह घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर मोड़ के पास ही बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के भरखर गांव निवासी सौकत अंसारी के पुत्र चांद अंसारी के रूप में की गई है।  जबकि घायल की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी स्वर्गीय मंसूर अंसारी के पुत्र रहमान अंसारी के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांद अंसारी अपने भांजे के फातिहा में परासिया में आए हुए थे। जहां से शाम को दोनों युवक भांजा का दवा लेने के लिए चैनपुर आए हुए थे। जहां से दवा लेकर परसिया गांव जा ही रहे थे कि तभी दामोदरपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार मैजिक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और रौंदते हुए फरार हो गया।

जहां घटना के बाद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद परिजनों द्वारा दोनों युवकों को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया। जहां से इलाज के बाद चिकित्सक ने चांद अंसारी को गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया। जहां बनारस ले जाने के दौरान तेंगड़ा मोड़ के पास चांद अंसारी की मौत हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। जहां मृतक के परिजनों ने मुआवजा की मांग किया है, वहीं घायल युवक का सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments