Homeकुदरातेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से सब्जी व्यवसायी की मौत

तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से सब्जी व्यवसायी की मौत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना के पास नेशनल हाईवे जीटी रोड पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसके कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान शिव परसन सिंह के रूप में की गई है। जो स्थानीय थानाक्षेत्र के गोखुलपुर गांव के स्वर्गीय अयोध्या सिंह  के पुत्र बताये जा रहे है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शिव परसन सिंह का स्थानीय थाना क्षेत्र के सकरी गांव में भी मकान है और कुदरा में उनकी सब्जी की दुकान है। वे सकरी गांव स्थित अपने घर पर खाना खाने के बाद नेशनल हाईवे के रास्ते साइकिल से कुदरा में अपनी सब्जी की दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी

जिसके कारण उनका शरीर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक तेज गति से भाग निकला। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर उनके स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। इस दर्दनाक घटना से मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments