Homeमुजफ्फरपुरतेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर से शुरू किया "जन विश्वास यात्रा"

तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर से शुरू किया “जन विश्वास यात्रा”

Bihar: मुजफ्फरपुर,  विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा मंगलवार को मुजफ्फरपुर से “जन विश्वास यात्रा” की शुरुआत की गई है। कुढ़नी प्रखंड के सकरी सरैया में लालू यादव मोड़ से यात्रा की शुरुआत करते हुए उनके द्वारा कहा गया की उपमुख्यमंत्री रहते हुए मैंने एक थके हुए मुख्यमंत्री से काम कराया। एक दिन में 2 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवा कर देश में लकीर खींच दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उन्होंने ने सभा को संबाेधित करते हुए कहा, लोग राजद को माई की पार्टी कहते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं की राजद माई के साथ-साथ बाप की भी पार्टी है। राजद सिर्फ मुस्लिम-यादव की नहीं बल्कि बहुजन, अगड़ी, आधी-आबादी एवं गरीबों की भी पार्टी है। आगे तेजस्वी यादव ने अपनी राजनीतिक विरासत की चर्चा करते हुए कहा, दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं। दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुका हूं।

पिछले विधानसभा चुनाव में 112 सीट लेकर भी मुख्यमंत्री बनने से वंचित रह गए। साजिश के तहत 10 से 15 सीटों पर राजद के उम्मीदवारों को हरा दिया गया। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुये कहा कि आदरणीय चाचा तीसरी नंबर की पार्टी के नेता हैं। साढ़े तीन साल मे तीन बार मुख्यमंत्री एवं 17 वर्षों में नौ बार मुख्यमंत्री की शपथ ले चुके हैं। उन्होंने 17 सालों में जो नहीं किया हमने 17 माह में कर दिखाया है। अपनी इसी उपलब्धि को लेकर वह जनता के बीच जा रहे हैं।

राजद नेता ने कहा, विधानसभा चुनाव में उन्होंने मुख्यमंत्री बनने पर 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने की बात कही थी। तब चाचा ने कहा था कि पैसा अपने बाप के यहां से लाओगे। मैंने अपने 17 माह के कार्यकाल में 5 लाख नौकरी देकर साबित कर दिया कि यदि वह मुख्यमंत्री होते तो 10 लाख लोगों को नौकरी देते। उन्होंने कहा, यदि वह मुख्यमंत्री बनेंगे तो राज्य का विकास करेंगे। नहीं बने तो भी जनता की आवाज उठाते रहेंगे। मुख्यमंत्री बनने की कोई हड़बड़ी नहीं है। जन विश्वास यात्रा के दौरान वह जनता के बीच जाकर 17 साल बनाम 17 महीने की अपनी विकास यात्रा को रखेंगे। इसी विश्वास के नाते जनता से वोट मांगेंगे।

जहां तक आदरणीय चाचा की बात है, उनके पास ना विजन है ना गठबंधन को बदलने का रीजन। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला राजद अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने की। संचालन कुढ़नी प्रखंड अध्यक्ष खुर्शीद आलम ने किया। इस अवसर पर विधायक अमर पासवान, मुन्ना यादव, कांग्रेस विधायक बिजेंद्र चौधरी, पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी, विधायक निरंजन राय, पूर्व विधायक मिथिलेश यादव, पूर्व विधान पार्षद गणेश भारती, पूर्व विधायक सुरेंद्र यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद मुकुल, अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनिल साधु आदि मौजूद रहे। जिसके बाद यहां से उनकी जन विश्ववास यात्रा सीतामढ़ी के लिए रवाना हो गई।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments