Homeदरभंगातेजस्वी यादव ने भाजपा को सबसे बड़ा झूठा पार्टी का करार दिया

तेजस्वी यादव ने भाजपा को सबसे बड़ा झूठा पार्टी का करार दिया

Bihar: दरभंगा जिला स्थित मेडिकल ग्राउंड में नोनिया, बिंद, बेलदार अतिपिछड़ा समाज द्वारा नोनिया समाज महासम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पहुंच उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा को सबसे बड़ा झूठा पार्टी का करार दिया। उन्होंने कहा यह सिर्फ लड़ाई दंगा फसाद करती है। साथ ही यूपी के योगी पर भी जमकर हमला बोला और कहा की यूपी के लोग कहते हैं कि वहां के मुख्यमंत्री जो बाबा है वह सिर्फ घंटी बाजवा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लेकिन नौकरी लेने बिहार ही आना पड़ रहा है। तो समझिए घंटी बजाने से पेट भरने वाला है। आप सब लोग इतनी अफवाह में मत ध्यान दीजिये। मंदिर और मस्जिद से पेट नहीं भरता । भगवान का अर्चना आस्था एवं मन से होती है। यह सब दिखावटी करते हैं असली श्रद्धा मन में होनी चाहिए। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि टीका लगाकर भगवा पहना के हो हल्ला करने से नहीं होता है मन में भगवान हो और समाज में शांति हो। कोई धर्म नहीं सिखाता है आपस में बैर करना।

उन्होंने कहा कि हम लोगों की शुरू से ही मांग रही है की जाति आधारित गणना की जाए। हम लोगों ने जाति आधारित गणना और सर्वेक्षण करवाया है और जिसका आंकड़ा जारी किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि सभी जाति में गरीब है और सभी लोगों के लिए योजनाएं चलाई जा रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के द्वारा अवरोध उत्पन्न करने की कोशिश की गई। जब हम नेता विरोधी दल थे तो हमने इस चीज को लेकर प्रस्ताव रखा था और नीतीश कुमार ने महानता दिखाते हुए हमारी बातों को सुना था। 84 से 85% पिछड़ा और अति पिछड़ा के जो लोग हैं उनका आंकड़ा अब सामने आ गया है। जो साइंटिफिक डाटा मिला है उसके तहत अब जो पिछड़े हैं उन्हें मुख्य धारा में लाने की कोशिश की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments