Homeजमुईतेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

Bihar: जमुई पहुंच नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा स्वर्गीय श्री कृष्णा सिंह स्टेडियम में राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा गया की  5 वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई आए थे और लोगों से कहा था कि गरीबी मिटा देंगे, बेरोजगारी कम कर देंगे लेकिन अभी तक ना तो गरीबी गई और ना ही बेरोजगारी। उल्टे बेतहाशा महंगाई लोगों को खाए जा रही है। दो चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद न तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया और न ही विशेष पैकेज। केवल देश की संपतियों को बेचने का काम किया। नौकरी को खत्म कर दिया गया हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उन्होंने कहा की हमने केवल 17 माह उप मुख्यमंत्री रहते 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी। देश की किसी सरकार ने अब तक इतनी नौकरी नहीं दी। कहा कि भाजपा दंगा- फसाद वाली पार्टी है। इसके नेता कभी विकास की बात नहीं करेंगे। लेकिन, हमसब को मिलकर रहना है। यही हमारे देश की खूबसूरती है। हमलोग सत्ता में आए तो राशन के साथ नौकरी भी देंगे। पेंशन बढ़ाने के साथ पुरानी पेंशन नीति लागू करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि चाचा को भाजपा ने हाइजेक कर लिया। मेरे हटने के बाद बीपीएससी का पेपर लीक हो गया।

उन्होंने भीड़ से सवाल किया कि चिराग के मदद की जरूरत आप लोगों को होगी तो कहां खोजेंगे, उनका पता है आपलोगों के पास। लालू प्रसाद यादव ने जमुई की बेटी अर्चना रविदास को टिकट देकर आधी आबादी का भी सम्मान किया है। आपलोग जब चाहेंगे अपने घर की बेटी को खोज लेंगे। तेजस्वी ने कहा कि एनडीए ने जमुई को प्रयोगशाला बनाकर रख दिया है। इस गठबंधन से ऐसे लोगों को टिकट मिलेगा जो जमुई में टिकेगा नहीं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments