Homeपटनातेजस्वी यादव ने कहा सीट शेयरिंग पार्टी मामले में मीडिया में चर्चा...

तेजस्वी यादव ने कहा सीट शेयरिंग पार्टी मामले में मीडिया में चर्चा क्यों

Bihar: पटना, महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रहे मामलाओं व चर्चाओं के बीच राजद के वरिष्ठ नेता व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सीट शेयरिंग के मामले पार्टी के बीच में सुलझाया जाएगा। मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर इसकी चर्चा नहीं की जा सकती। पत्रकारों के साथ इस विषय पर चर्चा क्यों की जाए। जिस दिन सीटे बाटेंगी सभी को जानकारी हो ही जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल तेजस्वी यादव शरद यादव की पुण्यतिथि के पूर्व पटना में मीडिया से बात कर रहे थे। शिक्षकों की नियुक्ति से संबंधित एक सवाल पूछने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने जो वादा किया था। उसे पूरा किया जा रहा है पहले ही हम लोगों ने 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों की नियुक्ति पत्र दिया है। एक बार फिर कल यानी शनिवार को 95 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करने में लगी है। यही नहीं सरकार ने नियोजित शिक्षकों को भी राजकर्मी का दर्जा दे दिया है।

इससे बेहतर और क्या हो सकता है। बिहार पहला राज्य है जो इतनी नौकरी दे रहा है। किसी को यह चीज दिखे या न दिखें कोई फर्क नहीं पड़ता है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग तो आते-जाते रहते हैं, यहां किसी को आने की मनाही नहीं है, वो आ रहे है यह अच्छी बात है। उनके आने या जाने से बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है। उनका अपना कार्यक्रम है वो आए बिहार में, यहां तो हर किसी का स्वागत होता है।  वही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी यादव बिच बचाओ करते हुए आगे बढ़ गए।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments