Homeपटनातेजस्वी यादव ने कहा लोकसभा चुनाव में बिहार से आएंगे चौकाने वाले...

तेजस्वी यादव ने कहा लोकसभा चुनाव में बिहार से आएंगे चौकाने वाले नतीजे

Bihar: पटना, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आगमी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आगमी लोकसभा चुनाव में बिहार से चौंकाने वाले नतीजे आएंगे। उनके द्वारा दावा किया गया कि एनडीए से पहले महागठबंधन अपनी सीटों का बंटवारा कर लेगा। दरसल यह उक्त बातें तेजस्वी यादव के द्वारा पटना में मंगलवार को प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा गया। उन्होंने अपनी जन विश्वास यात्रा एवं गांधी मैदान में हुई जन विश्वास रैली की सफलता के लिए बिहार की जनता सहयोगी दलों के नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दावा किया कि बिहार में आगमी लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले नतीजे सामने आएंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे तेजस्वी यादव ने नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार नबहोने पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बने डेढ़ महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है। यह एक तरह का संकेत है कि इस सरकार के बनने का मकसद बिहार का विकास नहीं है। जबकि मैं 17 महीने की महागठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री रहते हुए लाखों नौकरी दी, जाति गणना कराई, आरक्षण बढ़ाया, अस्पतालों में छापेमारी कराइ। लेकिन उनकी सरकार का एकमात्र मकसद है, लालू परिवार को गाली देना। साथ ही तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को लेकर भाजपा के अभियान ‘मोदी का परिवार’ पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा गया की कभी ये चौकीदार हो जाते हैं कभी परिवार हो जाते हैं।

उन्होंने एक कविता का हवाला देते हुए कहा कि 80 करोड़ गरीबी से करते हाहाकार, 100 करोड़ बेरोजगार, 120 करोड़ महंगाई से लाचार, दुखी सब परिवार फिर भी कहते हैं सब उनका परिवार। वही लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान के आईएनडीआईए गठबंधन में शामिल होने को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा कहा गया की इस विषय में वही ज्यादा बेहतर बता सकते हैं इस पर व्याख्या टिप्पणी दे सकते हैं। प्रेस प्रतिनिधियों से बात करने के दौरान तेजस्वी ने मोदी के हिंदू होने का मसाला एक बार फिर उठाया और कहा कि हम भी हिंदू हैं हमारे परिवार में भी पूजा होती है घर में मंदिर है सुबह शाम आरती होती है। बेटी का मुंडन भी हमने कराया है, लालू जी ने कोई गलत बात नहीं कही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments