Homeपटनातेजस्वी यादव के द्वारा जारी RJD के घोषणापत्र '24 जनवचन पर PK...

तेजस्वी यादव के द्वारा जारी RJD के घोषणापत्र ’24 जनवचन पर PK ने कसा तंज

Bihar: पटना, राजद के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के द्वारा शनिवार को अचानक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया गया और उन्होंने राजद के लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणापत्र का ऐलान कर दिया। जिसमे उन्होंने लोगो को लुभाने वाले कई वादे कर डाले। जिस पर प्रशांत किशोर के द्वारा तंज कसते हुए कहा गया की जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं। लेकिन, तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है। समाज के लिए कुछ किया नहीं है। अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है। उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है। लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं। लेकिन उनसे कोई यह पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके माता- पिता जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया।

आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के लोगों को बता दें कि आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा। झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी। बिहार के गांव की बदहाली है, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारा जाएगा अगर, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं सभी पत्रकारों से कहना चाहता हूँ की अगर तेजस्वी यादव मिले तो आप उनसे भी झट-पट ये सवाल पूछ लीजियेगा कि कब यहां के लोगों को स्वास्थ्य सेवा नसीब होगी। कब यहां की सड़कों की दशा सुधरेगी। कब बिहार में गांव की दुर्दशा, नालियों की और गलियों की दुर्दशा को सुधारा जाएगा। तेजस्वी यादव आप जो तीन विभाग चला रहे हैं उसके बारे में बता दीजिए, बाकी की बातें बाद में कीजिएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments