Homeपटनातेजस्वी के आवास पर पहुंचे पटना जिलाधिकारी व एसएसपी की टीम

तेजस्वी के आवास पर पहुंचे पटना जिलाधिकारी व एसएसपी की टीम

Bihar: पटना, बिहार में नीतीश सरकार की बहुमत परीक्षण के पहले रविवार की रात अचानक पटना जिलाधिकारी और एसपी की टीम राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पांच देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर पहुंची।  पटना जिलाधिकारी और एसपी की टीम के तेजस्वी के आवास पर पहुंचते ही अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि कुछ देर में ही डीएम और एसएसपी की टीम यहां से वापस लौट गई। दरसल आनंद मोहन के बेटे अंशुमन आनंद की शिकायत पर तेजस्वी की आवास पर पुलिस और प्रशासन पहुंचे थे। अंशुमन आनंद ने पाटलिपुत्र थाने में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके बड़े भाई चेतन आनंद किसी बैठक में शामिल होने के लिए घर से निकले थे इसके बाद से वह घर नहीं लौटे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

NS News

उनके द्वारा दिए गए शिकायत में लिखा है कि मेरे बड़े भाई चेतन आनंद जो वर्तमान में शिवहर क्षेत्र के विधायक हैं वो 10 फरवरी 2024 को करीब 2:30 बजे दिन में आवास से परिवार को यह कहकर निकले कि मैं एक जरूरी मीटिंग के लिए बाहर जा रहा हूं। इसके बाद करीब 6:00 बजे शाम में उनके फोन पर संपर्क हुआ और उन्होंने बताया कि 7:00 बजे तक घर वापस आ जाएंगे। परंतु अभी तक मेरे बड़े भाई घर वापस नहीं आए हैं और ना ही उनसे कोई संपर्क हो पा रहा है। जिसके कारण परिवार काफी चिंतित है।

शिकायत के बाद त्वरित करवाई करते हुए पटना जिलाधिकारी और वरीय आरक्षी अधीक्षक ने एक टीम बनाकर पांच देश रत्न मार्ग पर धावा बोला। जिस वक्त पुलिस और प्रशासन वंहा पहुंचे चेतन आनंद अंदर ही थे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएम और एसपी को जानकारी दी कि वह अपनी मर्जी से इस आवास में है उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है। चेतन आनंद की इस स्वीकारोक्ति के बाद पटना डीएम और एसपी की टीम यहां से वापस लौटी और मामला शांत हो गया।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments