Homeचैनपुरतीन दिनों से लापता व्यक्ति का शव चैनपुर थाना के सामने तालाब...

तीन दिनों से लापता व्यक्ति का शव चैनपुर थाना के सामने तालाब से बरामद

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर गांव निवासी एक युवक का शव चैनपुर थाना परिसर के सामने स्थित तालाब से मंगलवार को बरामद किया गया, बरामद शव की पहचान स्वर्गीय बसंत बिंद के 38 वर्षीय पुत्र स्नेही बिंद के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

घटना से जुड़ी मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर के निवासी स्नेही बिंद एक हाथ से दिव्यांग है अपने परिवार के खर्च को वहन करने के लिए वह सगड़ी चलाने का कार्य करते थे, बताया जा रहा है स्नेही बिंद का विवाह काफी समय पूर्व हुआ, मगर बच्चे नहीं है, परिवार के नाम पर पति-पत्नी ही थे।

11 नवंबर की देर शाम वह घर से बाजार की तरफ आए जिसके बाद वह घर नहीं लौटे पत्नी के द्वारा काफी जगह तलाश किया गया मगर कोई भी जानकारी नहीं मिली तीन दिन बाद आज मंगलवार को चैनपुर थाना कैम्पस के सामने स्थित तालाब में शव तैरता हुआ लोगों के द्वारा देखा गया, तत्काल स्थानीय लोगों के माध्यम से चैनपुर थाने को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को बाहर निकलवाया गया, जिसके बाद शव की पहचान स्नेही बिंद के रूप में हुई घरवालों को सूचना दिया गया जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भभुआ सदर तत्काल भेजते हुए पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, स्नेही बिंद तालाब में कैसे गिरे कैसे उनकी मौत हुई इस बात का कोई खुलासा नहीं हो सका है।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया तालाब से बरामद शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है, घटना को लेकर परिजनों की तरफ से भी कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होने के बाद आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments