Homeमुजफ्फरपुरतीन अंचलाकर्मियों पर थाने में दर्ज हुआ केस नौकरी के नाम पर...

तीन अंचलाकर्मियों पर थाने में दर्ज हुआ केस नौकरी के नाम पर यौन शोषण का आरोप

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी आंचल के वर्तमान अंचल अधिकारी राजशेखर सहित तीन अंचलाकर्मियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर जिले के कांटी थाना में FIR दर्ज किए जाने का मामला सामने आया है। जिले के कांटी अंचल के सीओ राजशेखर और उसके एटॉर्नी मो मुमताज और एक अन्य कर्मचारी जितेंद्र कुमार ने नौकरी देने के नाम पर एक युवती को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसको लेकर अंचल कार्यालय के अंचलाधिकारी सहित तीन कर्मियों के खिलाफ थाना में FIR दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इनके ऊपर आरोप है कि इनके द्वारा मिठनपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को नौकरी देने के नाम पर बुलाया गया और फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। इसके बाद पीड़िता ने इस मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट में अंचल अधिकारी सहित तीन लोग को आरोपी बनाते हुए एक परिवाद दर्ज कराया था और उसमे आईपीसी की धाराओं में 376,376-C, 376-E और 376-D के तहत परिवाद दर्ज़ किया गया, जहां से कोर्ट के आदेश पर कांटी थाना ने FIR दर्ज कर लिया और आगे की करवाई में पुलीस जुट गई है।

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए उक्त पीड़िता के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के  पीड़िता के द्वारा यह बताया गया था नौकरी देने के नाम पर कांटी अंचल में वर्तमान में कार्यरत अंचल अधिकारी राज शेखर और अन्य दो एटॉर्नी के द्वारा नौकरी देने के लिए बुलाया गया था और फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया और उसके बाद धमकी दी गई थी। जिसके बाद 4 अक्टूबर 2023 के दिन सीजेएम की कोर्ट में मामला दर्ज कराया इसके बाद अब कोर्ट ने सुनवाई के बाद कांटी थाना को FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। जिसके बाद कांटी थाना में अंचल अधिकारी राजशेखर सहित अन्य दो एटॉर्नी पर FIR दर्ज कर लिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments