Homeभागलपुरतिलकामांझी के सच्चिदानंद कॉलोनी में एक ही रात में चार घरों में...

तिलकामांझी के सच्चिदानंद कॉलोनी में एक ही रात में चार घरों में चोरी

Bihar: कैमूर जिले के भागलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चोर गरोह की सक्रियता बढ़ गई है। अभी शहर में पांच घरों में चोरी घटनाओं में शामिल बदमाशों का पुलिस पता ही लगा रही थी कि तिलकामांझी के सच्चिदानंद कॉलोनी में एक ही रात में चार घरों में चोरी कर चोरो ने पुलिस के लिए चुनौती पेश कर दी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

NS Newsलगातार चार घरों की चोरी में शामिल चोर ने इन घरों से नकद सहित 3 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर के फरार हो गए। चोरों ने किसी के घर से मोबाइल तो किसी के घर से कैश और आभूषण चोरी कर लिया। दरसल यह घटना शनिवार की देर रात 3:00 बजे के करीब की बताई जा रही है। रविवार की सुबह जब घरवाले जगे तो घटना के बारे में जानकारी मिली।

जिसके बाद उनलोगों ने तिलकामांझी थाने को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी लिया। शाम को पीड़ित के आवेदन पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित संजीव शर्मा के भाई संतोष शर्मा ने बताया कि शनिवार की देर रात ढाई से तीन बजे के करीब चोरी की घटना हुई है। इस समय में चोर चार घरों में घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सबसे अधिक नुकसान उनके पड़ोसी प्रदीप मंडल का हुआ है। प्रदीप के घर से चोर मोबाइल, कैश, टीन के बक्से में रखा कुछ आभूषण और बर्तन लेकर फरार हो गया। वहीं, दो अन्य घर से मोबाइल और नकद की चोरी हुई है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर जीरोमाइल पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों की पहचान की जा रही है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments