Homeकैमूरतिरुवंतपुरम में कैमूर के डॉ संतोष को मिला बेस्ट ब्रांच सेक्रेटरी अवार्ड

तिरुवंतपुरम में कैमूर के डॉ संतोष को मिला बेस्ट ब्रांच सेक्रेटरी अवार्ड

Bihar: कैमूर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत आइएमए कैमूर इकाई के सचिव तथा बिहार प्रदेश आईएमए के संयुक्त सचिव डॉ संतोष कुमार सिंह को केरल के तिरुवनंतपुरम में सामान मिला। उन्हें यहां इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के 98 वां राष्ट्रीय अधिवेशन में बेस्ट ब्रांच सेक्रेटरी अवार्ड से सम्मानित किया गया। डॉ संतोष रामगढ़ के डरवन गांव के रहने वाले हैं। जहां 22 एमबीबीएस डॉक्टर हैं। जो विभिन्न प्रदेशों में सेवा दे रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

नेशनल प्रेसिडेंट डॉ शरद अग्रवाल व निवर्तमान प्रेसिडेंट डॉ सहजानंद के द्वारा यह पुरस्कार दिया गया है। लंबे समय से चिकित्सा जगत में अपना परचम लहरा कर सामाजिक क्षेत्र में रुचि रखने के कारण इनका हमेशा कहीं ना कहीं संस्थान द्वारा सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार के लिए चयन होता रहा है। साल में तीन बार निःशुल्क चिकित्सा शिविर अजा बस्ती में इनके द्वारा होता है। जिसके कारण इस बार इनका चयन पुनः बेस्ट ब्रांच सेक्रेटरी अवार्ड के लिए किया गया था। 27 दिसंबर को केरल के तिरुवनंतपुरम के समुद्रा कोवलम में आयोजित आईएमए के 84 वां वार्षिक समारोह के दौरान डॉ संतोष को इस सम्मान से नवाजा गया।

जहां मौजूद मंचासीन पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया।  डॉ संतोष को आईएमए के तरफ से 2018 में बेस्ट यंग डॉक्टर का खिताब पहली बार मिला।  2019 में आईएमए नेशनल प्रेसिडेंट अप्रिशिएशन अवार्ड, वर्ष 2021 में आईएमए नेशनल प्रेसिडेंट अप्रिशिएशन अवार्ड व 2022 में बेस्ट ब्रांच सेक्रेटरी अवार्ड से सम्मानित हुए। वर्तमान में ये आईएमए कैमूर के सचिव व बिहार के संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। इनके पांचवी बार अवार्ड के लिए चयनित होने पर चिकित्सा जगत में खुशी की लहर है। चिकित्सकों के साथ अन्य समाजिक कार्यकर्ता भी बधाई एवं शुभकामनाएं भेंज रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments