Homeकैमूरतालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

तालाब में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड के कुछीला थानांतर्गत तपोबन के तालाब में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान उक्त गांव के पंचायत कोटा स्वर्गीय जयराम सिंह के पुत्र सुनील सिंह के रूप में की गई है। मृत युवक चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। इसकी शादी पहले ही हुई थी। परंतु प्रसव के दौरान उसकी पत्नी की भी मौत हो चुकी है। पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। मां जीवित है। चारों भाई मेहनत मजदूरी कर जीविकोपार्जन करते थे। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक मजदूरी करके लौटने के बाद गांव के तालाब में नहाने के लिए गया था। तालाब उक्त गांव को जाने वाली सड़क के किनारे स्थित है। नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि संजय पासवान ने बताया कि जहां युवक स्नान कर रहा था। उस स्थान पर पिछले दिनों जेसीबी से मिट्टी निकाली गई थी। जिससे वहां गहराई अधिक हो गई थी। युवक को पता नहीं चला और पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। जिस समय वह नहा रहा था उस समय वहां कोई नहीं था।

थोड़ी देर बाद गांव की एक महिला उधर से गुजरी तो देखा कि तालाब की पिंड पर कपड़ा और चप्पल रखा है परंतु वहां कोई नहीं है। संदेह होने पर वह गांव में पहुंच कर लोगों को इस बारे में बताइए। सूचना पर ग्रामीण भाग कर उक्त स्थान पर पहुंचे तो कपड़े और चप्पल के आधार पर तालाब में ढूंढने लगे। जिसमें युवक डूबा हुआ मिला। बाहर निकलने पर पता चला कि युवक की मौत हो गई है।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर अंचलाधिकारी बद्री प्रसाद गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। राजस्व अधिकारी रविशेखर के साथ स्वयं घटना स्थल का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिल चुके हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आपदा राहत अनुदान के तहत राशि उपलब्ध कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments